नई दिल्ली | देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओ पर हो रहे उत्पीडन के मामले लगातार बढ़ रहे है. सोमवार को एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद आज दिल्ली में एक छात्रा के साथ यौन उत्पीडन का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस स्वतः ही मामले का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश तेज कर दी गयी.

दरअसल 9 मार्च को दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स में वार्षिक फेस्ट क्रॉसरोड्स आयोजित किया गया था. इसी दिन मशहूर सिंगर के के का भी लाइव कॉन्सर्ट था जिसको देखने के लिए काफी छात्र छात्राए इकठ्ठा हुए थे. केके जैसे मशहूर सिंगर को देखने के लिए मिरांडा कॉलेज की एक छात्रा भी कार्यक्रम में पहुंची. मिरांडा की इस छात्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर उस रात की कहानी को बयाँ करते हुए लिखा की उस रात मेरे साथ बेहद ही घिनौनी हरकत की गयी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस छात्रा ने बताया की कार्यक्रम के दौरान एक लड़का लगातार उसके पीछे लगा रहा. इस दौरान उसने करीब आने की कोशिश की तो मैंने उसे धक्का देकर गिरा दिया. गिरने के बाद वो वहां से भाग गया. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब मैं अपने घर लौट रही थी तो मुझे मेरी जीन्स पर कुछ सफ़ेद सफ़ेद गिरा हुआ दिखाई दिया. जब मैंने इसे छूकर देखा तो यह मुझे स्पर्म जैसा लगा. इसमें से गंध भी स्पर्म जैसी आ रही थी.

लड़की की यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो गयी. करीब चार दिन बाद दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट का स्वतः ही संज्ञान लेते हुए पीडिता की पहचान की और पीडिता का बयान दर्ज किया है. इसके बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने जीन्स को भी लैब परीक्षण के लिये भिजवा दिया है. फ़िलहाल आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस कॉन्सर्ट के दौरान की CCTV फुटेज के जरिये आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Loading...