Sunday, September 19, 2021

 

 

 

लाइव टीवी शो में मारपीट करने लगे सपा-बीजेपी प्रवक्ता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

नोएडा स्थित एक समाचार चैनल के स्टूडियो में चर्चा के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया आपस में भीड़ गए। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया।

सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में शनिवार दोपहर 2:20 बजे निजी समचार चैनल के स्टूडियो में राजनीतिक बहस चल रही थी। बहस में कांग्रेस, सपा, भाजपा के प्रवक्ता समेत अन्य लोग भाग ले रहे थे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता में तीखी बहस हो गई। इसी दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। बाद में भदौरिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता ने थाना सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एसएसपी अजय शर्मा ने कहा कि शिकायत के आधार पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में लिया गया और टीवी चैनल से घटना के वीडियो क्लिप की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि सपा प्रवक्ता को बाद में एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जब सपा कार्यकर्ता वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे।

गौरव भाटिया ने इस पूरे मामले पर ट्वीट किया, ‘यह प्रवक्ता नहीं गुंडे हैं। अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी की और अपशब्द बोले। इनके हथकंडे हैं- खूब व्यक्तिगत टिप्पणियां करो, परिवार के लिए अपशब्द बोलो और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाए रखे तो हाथापाई पर उतर जाओ।’

उधर, समाजादी पार्टी की तरफ से बयान जारी कर कहा गया, ‘अभद्र व्यवहार, अनुचित शब्दों का प्रयोग एवं मारपीट करने वाले आप भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया झूठ बोलना बंद करिए। घटना का कोई साक्ष्य हैं तो जनता के सामने प्रस्तुत करिए। जी न्यूज़ से भी अनुरोध है कि सम्बंधित घटना का कोई वीडियो हो तो सार्वजनिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles