चेन्नई | तमिलनाडु की राजनीती में पिछले 10 दिनों से चल रही राजनितिक अस्थिरता का आज अंत होने की सम्भावना है. शशिकला खेमे ने दावा किया है की राजपाल ने इ पलनिसामी को सरकार बनाने का न्योता भेजा है. खबर है की पलनिसामी राज्यपाल से मिलने राजभवन के लिए निकल चुके है. कुछ ही देर में वो राज्यपाल से मिल सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार राज्यपाल विधासागर राव ने शशिकला खेमे के इ पलनिसामी को सरकार बनाने का न्योता देने का फैसला किया है. हालाँकि अभी तक राजभवन की और से इसकी पुष्टि नही की गयी है लेकिन AIADMK की और से दावा किया गया है की राज्यपाल ने पलनिसामी को सरकार बनाने का न्योता भेज दिया है. फ़िलहाल राज्यपाल ने पलनिसामी को साढ़े ग्यारह बजे मिलने का समय दिया है.

खबरों के अनुसार पलनिसामी, केए सेंगोटियान सहित पांच सदस्य दल राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए राज्भवन पहुँच चुके है. मालूम हो की राज्यपाल ने कल शाम पन्नीरसेलवम और पलनिसामी को अपने अपने समर्थक विधायको के समर्थन पत्र लेकर राजभवन बुलाया था. मुलाकात के दौरान पन्नीरसेलवम पर पलनिसामी भारी पड़ते दिखे क्योकि पन्नीरसेलवम ने केवल 8 विधायको का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौपा.

उधर AIADMK का दावा था की पलनिसामी के पक्ष में 124 विधायको का समर्थन है. सभी विधायको का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौप दिया गया.दोनों नेताओं से मुलाक़ात के बाद इस बात के संकेत मिलने शुरू हो गए थे की राज्यपाल पलनिसामी को सरकार बनाने के लिए न्योता दे सकते है. राज्यपाल के फैसले के बाद कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेलवम को अपने पद से इस्तीफा देना होगा.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें