अपडेटेड न्यूज़ – 19 अप्रैल 2019 – 4:30 PM 

मुंबई – अजान को लेकर दिए गये अपने विवादित बयान पर हालाँकि सोनू निगम ने कहा की जो बंद मोहम्मद रफ़ी को बाप मानता हो, जिसके उस्ताद एक मुस्लिम हो, जिसका ड्राईवर, ट्रेनर मुस्लिम हो, जहाँ तलत अजीज जी मेरे बेडरूम में आकर नमाज पढ़ते हो , उस शख्स की इंटीग्रिटी पर सवाल उठाना गलत है. मैंने नमाज पर नही बल्कि लाउड स्पीकर पर सवाल उठाये थे.. सोने का कहना है की उन्होंने मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा सबका ज़िक्र किया था हालाँकि उनके समर्थन में आये सुनील ग्रोवर का कहना है की मैं सोनू को जानता हूँ वो एक अच्छे इंसान है जो कभी किसी भी मज़हब के बारे में बुरा नही सोच सकते. सोनू निगम के ट्वीट के बाद मचे उथल पुथल में पश्चिमी बगाल के एक मौलवी साब ने सोनू निगम को गंजा करने वाले को 10 लाख का ईनाम देने का ऐलान कर डाला लेकिन सोनू निगम ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा की वो खुद अपने बाल मुंडवा लेने बस मौलवीजी 10 लाख रुपए तैयार रखें.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पनी कही बात पर अटल रहते हुए सोनू निगम ने अपने सिर को गंजा करवा लिया है तथा कहा है की मौलवी जी आब आप मेरे नाइ को दस लाख रुपए दे दीजिये. क्लिक करके विडियो देखें

पिछली खबर 

मुंबई | दो दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम के एक ट्वीट ने देश में हंगामा मचा दिया. उन्होंने मस्जिद में लाउड स्पीकर के जरिये होने वाली अजान पर सवाल उठते हुए कहा था की इसके जरिये उनकी नींद खराब हो रही है. सोनू के इस ट्वीट को धार्मिक भावनाए भड़काने वाला बताते हुए पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने उनके खिलाफ फ़तवा जारी किया है.

पश्चिम बंगाल के माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने सोनू निगम को राष्ट्रद्रोही बताते हुए कहा की उन्होंने देश के धर्मनिरपेक्ष भारतीय संविधान का अपमान किया है. इसलिए उन्हें देश से बाहर निकाल देना चाहिए. देश में किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का हक़ किसी को नही है. कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करते हुए कहा की जो कोई भी उनके सर को गंजा करेगा उसको 10 लाख का इनाम दिया जायेगा.

यही नही कादरी ने सोनू निगम के गले में पुराने जूतों की माला डालने का भी फतवा जारी किया. कादरी के इस फतवे पर सोनू निगम ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने फतवे की खबर को रीट्वीट किया. उन्होंने लिखा,’ दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सर गंजा करेगा. 10 लाख रूपए तैयार रखना मौलवी.’ इससे पहले उन्होंने फतवे के बारे में कहा की यह गुंडागर्दी नही है तो क्या है.

पुरे मामले में उठे विवाद पर भी सोनू ने सफाई दी है. उन्होंने कहा की जो बंद मोहम्मद रफ़ी को बाप मानता हो, जिसके उस्ताद एक मुस्लिम हो, जिसका ड्राईवर, ट्रेनर मुस्लिम हो, जहाँ तलत अजीज जी मेरे बेडरूम में आकर नमाज पढ़ते हो , उस शख्स की इंटीग्रिटी पर सवाल उठाना गलत है. मैंने नमाज पर नही बल्कि लाउड स्पीकर पर सवाल उठाये थे.

Loading...