Thursday, January 20, 2022

सोनीपत: रात के अंधेरे में मस्जिद के इमाम और पत्नी की बेदर्दी से….

- Advertisement -

हरियाणा के सोनीपत जिले में शनिवार और रविवार की रात एक मस्जिद के पास बने कमरे में सो रहे इमाम और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मस्जिद के इमाम इरफान और उनकी पत्नी याशमीन के रूप में हुई है।

घटना गन्नौरशहर के मनक माजरा गांव की है। इरफान गांव में बनी मस्जिद में 4 साल से इमामत कर रहा था। एक साल पहले उसकी शादी 25 वर्षीय यासमीन से हुई थी। दोनों मस्जिद के नजदीक बने कमरे में ही रहते थे। सुबह 5 बजे मस्जिद में आवाजाही शुरू हुई तो खुर्शीद नाम के व्यक्ति ने कमरे में दोनों के शव देखे। दोनों के शरीर पर तेजधार हथियार से कम से कम 15 से 20 निशान मिले हैं।

मामले की जांच कर रहे डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया, ‘हम एक गांव से सूचना मिली थी कि यहां पर डबल मर्डर हुआ है। हमने मौके पर जाकर देखा तो इरफान और उसकी पत्नी यासमीन की हत्या तेजधार हथियार से हुई है। उनके शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं। बताया जा रहा है कि इरफान मस्जिद में इमाम का काम करता था। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।’

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी चेक कर रही है। साथ ही, दोनों के मोबाइल के डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं। आसपास के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। फिलहाल, अभी हत्या के कारण स्पष्ट नहीं है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles