Saturday, July 31, 2021

 

 

 

शराब को लेकर बेटा बना नरभक्षी, मां के टुकड़े कर निकाल लिए शरीर के अंग

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र के कोल्हापुर की एक अदालत ने एक नरभक्षी को अपनी मां की हत्या के मामले में मौत की सज़ा सुनाई है। शराब के पैसे नहीं मिलने पर 35 वर्षीय सुनील कुचिकोरवी ने न केवल अपनी मां की हत्या की बल्कि उसके टुकड़े कर शरीर के अंदर से अंग भी निकाल लिए।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेश जाधव की अदालत ने इसे मामले को दुर्लभतम मामला करार दिया। कुचिकोरवी को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उस वक्त वह रसोई में था। और उसकी मां के शरीर से निकाले गए अंग रसोई में नमक, तेल और मिर्च पाउडर लगे हुए पाए गए थे।

पुलिस के अनुसार, उसके मुंह पर खून भी लगा हुआ था। माना गया कि उसने अपनी माँ की हत्या कर उसका खून पिया था। उसके नरभक्षी होने का संदेह जताया गया। कुचिकोरवी शराब पीने का आदी था। हत्या वाले दिन उसने शराब के लिए अपनी मां से पैसे मांगे थे।

पैसे देने से इंकार करने पर उसने धारदार हथियार से उसकी मां कि हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के दाहिने हिस्से को चीर दिया और दिल, किडनी, आंतों और अन्य अंगों को निकाल कर किचन के प्लेटफॉर्म पर रख दिया। अदालत ने मामले को दुर्लभतम मानते हुए उसे मौत की सजा सुनाई।

कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सुनील का कृत्य मानवता को शर्मसार करने वाला है। अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाते हुए कहा कि उसका ये कृत्य रेयर ऑफ रेयरेस्ट है। इसे अनदेखा नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles