rajsamand man 647 121017071220

rajsamand man 647 121017071220

उदयपुर । हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में लव जिहाद के नाम पर एक मुस्लिम मज़दूर की बड़ी बेरहमी से हत्या करने वाले शंभुलाल को कुछ कट्टरपंथी संगठन हीरो बनाने की कोशिश में लगे हुए है। यही वजह है की सोशल मीडिया पर काफ़ी लोग शंभुलाल के समर्थन में पोस्ट लिख रहे है। यही नही व्हाटसएप ग्रूप के ज़रिए भी उसके क़दम को सही ठहराने की कोशिश हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ संगठन लोगों से शंभुलाल की आर्थिक मदद करने की भी अपील कर रहे है। इन संगठनो ने शंभुलाल की पत्नी के नाम का एक बैंक अकाउंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। चौकाने वाली बात यह है की काफ़ी लोगों ने इस अकाउंट में पैसे जमा किए है। स्थानीय पुलिस के अनुसार क़रीब 516 लोगों ने इस अकाउंट में क़रीब 3 लाख रुपय जमा कराए है।

फ़िलहाल पुलिस ने इस खाते को सीज कर दिया है और इस बात का आश्वासन दिया है की जिन जिन लोगों ने इस खाते में पैसे भेजे है, उन सबके ख़िलाफ़ कार्यवाही की जाएगी। बताया जा रहा है की पुलिस ने दो व्यापारियों को गिरफ़्तार भी किया है। इन लोगों ने व्हाटसएप ग्रूप पर डोनेशन की स्लिप शेयर की थी। यही नही उदयपुर में आज  हिंदू संगठन द्वारा शंभुलाल के समथन में रैली की जानी थी जिस पर पुलिस ने रोक लगा दी। फ़िलहाल वहाँ धारा 144 लगाकर इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

एक हत्यारे को नायक के तौर पर प्रदर्शित करने का मतलब है की आप बाक़ी लोगों को भी ऐसा घिनौना काम करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हो। वैसे काफ़ी लोग यह बात समझते है की कुछ लोग समाज को धर्म के नाम पर बाँटकर अपनी सियासी रोटी सेकने की फ़िराक़ में है। लेकिन एक बड़ी संख्या उन लोगों की भी मौजूद है जो इन चीज़ों से प्रभावित होते है। वैसे भी अगले साल राजस्थान में चुनाव है इसलिए इस तरह के मुद्दे उठेंगे ताकि वोटों का धुर्विकरण किया जा सके।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?