भटिंडा | पिछले कुछ दिनों से लापता एक वायुसैनिक की लाश , वायुसेना के सार्जेंट के घर से बरामद हुई है. पुलिस ने वायुसैनिक की लाश को 16 टुकडो में बरामद किया. पुलिस के अनुसार मृतक सैनिक के सार्जेंट की पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध थे. इसलिए गुस्से में आकर सार्जेंट ने वायुसैनिक का पहले क़त्ल किया और फिर उसकी लाश के 16 टुकड़े कर अपने ही घर में छुपा दिए.

भटिंडा के एसएसपी स्वप्न शर्मा के अनुसार मृतक वायुसैनिक का नाम विपिन शुक्ला था. 9 फरवरी को विपिन की पत्नी कुमकुम ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई. इस मामले की जांच के दौरान जब हमने खोजी कुत्तो की सहायता ली तो वो हमें सार्जेंट सुलेश कुमार के घर की और ले गए. सुलेश के घर पहुंचकर हमें विपिन की लाश मिली. सुलेश ने विपिन को लाश को 16 टुकडो में काटकर, थैले में भरकर फ्रीज और अन्य जगह रखा हुआ था.

विपिन की हत्या के जुर्म में सुलेश , उनकी पत्नी अनुराधा पटेल और साले शशि भूषण की गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय विपिन शुक्ला के अवैध सम्बन्ध सार्जेंट की पत्नी अनुराधा के साथ बन गए थे. जिसकी वजह से अनुराधा गर्भवती हो गयी. इसलिए अनुराधा ने विपिन पर शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया. लेकिन विपिन पहले से शादीशुदा था इसलिए उसने मना कर दिया.

यही नही पहले विपिन एयरबेस में अकेला रहता था लेकिन दिसम्बर में उसने अपनी पत्नी कुमकुम को भी अपने पास बुला लिया. यह अनुराधा को नागवार गुजरा और उसने सारी बात अपने पति सुलेश कुमार को बता दी. गुस्से में आये सुलेश ने विपिन की हत्या करने का प्लान बनाया. 8 फरवरी की रात को सुलेश और उसकी पत्नी ने विपिन को अपने घर बुलाया और तीनो ने मिलकर धारधार हथियार से विपिन की हत्या कर दी. विपिन और सुलेश दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले है.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano