Saturday, June 12, 2021

 

 

 

‘MSG’ राम रहीम से परेशान सोसाइटी वाले, की घर खाली करने की अपील

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम आजकल फिल्म बनाने में काफी व्यस्त है. पिछले दो सालो में उनकी तीन फिल्मे रिलीज़ हो चुकी है. अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘हिन्द का नापाक को जवाब, एम्एसजी द लायन हार्ट 2’ रिलीज़ हुई है. फिल्मो में अपनी व्यस्त के चलते गुरमीत राम रहीम ने मुंबई के जुहू में एक फ्लैट खरीदा है. लेकिन उनकी सोसाइटी वाले उनसे काफी परेशान दिखायी दे रहे है.

दरअसल गुरमीत राम रहीम को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. इसलिए उनकी सुरक्षा में हरदम करीब 50 जवान तैनात रहते है. ये सभी जवान सोसाइटी में आने जाने वालो की तलाशी लेने के बाद ही आगे जाने की इजाजत देते है. इसके अलावा गुरमीत राम रहीम से मिलने आने वालो की भी काफी तादात है. भारत भर में ही उनके करोडो फोलोवर बताये जाते है.

राम रहीम ने जुहू स्थित रिवेरा को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में सी फेसिंग डुप्लेक्स खरीदा हुआ है. वो यहाँ शिफ्ट भी हो चुके है. सोसाइटी वालो का कहना है की उनकी सुरक्षा में लगे हुए जवानों ने नीचे के पुरे ग्राउंड फ्लोर पर कब्जा कर लिया है. यहाँ तक की बच्चो के खेलने की भी जगह नही रही. इसके अलावा सोसाइटी में गाडियों का अवागम काफी बढ़ गया है.

सोसाइटी के रहने वालो का यह भी आरोप है की उनकी सोसाइटी में आने वाले हर शख्स को जवानों की कड़ी तलाशी से गुजरना पड़ता है. यही वजह है की हम सब काफी परेशान हो चुके है. इसलिए हम चाहते है की राम रहीम जी यह घर छोड़कर चले जाए. सोसाइटी के चेयरमैन सुरेश जासानी ने पत्रकारों को बताया की हम इस बारे में काफी चर्चा कर चुके है, जल्द ही बैठक कर इस पर फैसला लिया जाएगा.

उधर राम रहीम के प्रवक्ता ने इन आरोपों का खंडन किया है. प्रवक्ता  आदित्य इंसान ने कहा की गुरु राम रहीम जी पहले बांद्र में रहते थे लेकिन वहां से हमें कोई शिकायत नही मिली. ये आरोप भी बिलकुल गलत है, इनमे कोई सच्चाई नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles