Sunday, August 1, 2021

 

 

 

लाइन हाजिर एसओ का निकला विदाई जुलूस, लॉक डाउन की उड़ाई जमकर धज्जियां

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना महामारी को रोकने के लिए पिछले एक महीने से देश की जनता अपने घरों में कैद है। वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में पुलिस ही लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाती नजर आई।

जानकारी के अनुसार, थाना चांदा के थानाध्यक्ष का लाइन हाजिर होने के बाद क्षेत्र में शाही अंदाज में विदाई समारोह किया और फिर जुलूस निकाला। हालांकि जब मामला एसपी तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर एसओ को सस्पेंड कर दिया।

पुलिस लाइन में पहुंचने के पहले ही क्षेत्र में विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। हाईवे पर दरोगा वर्दी पहनकर पैदल निकल पड़े। फिर जमकर फूल-माला पहना और शाही अंदाज में विदाई की गई।

इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए चांदा थानाध्यक्ष रहे प्रवीण यादव को फूल मालाओं से लाद दिया। जगह-जगह उन पर पुष्प वर्षा की गई। स्वागत की होड़ में सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी की तैसी हो गई। इस भीड़ में अधिकतर लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था।

एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि उन्हें लॉकडाउन उल्लंघन की सूचना मिली है। यह बहुत ही गंभीर मामला है जिसके बाद प्रवीण यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। रैली में शामिल अन्य लोगों पर मुकदमा भी पंजीकृत करने पर विचार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles