Friday, September 17, 2021

 

 

 

पाक को सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत देने पर राजनाथ ने कहा – ‘जस्‍ट वेट एंड वाच’

- Advertisement -
- Advertisement -

rajnath singh

भारत द्वारा पीओके में की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक को झूठा बताते हुए पाकिस्तान ने भारत से सबूत की मांग की हैं. जिसके जवाब में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ”जस्‍ट वेट एंड वाच (बस इंतजार कीजिए, देखते रहिए).”

स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत बने एक ‘स्‍मार्ट टॉयलेट’ का उद्घाटन करने पहुंचे राजनाथ ने कहा, ”पूरा देश, बल्कि पूरा विश्‍व इस बात से (सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स) वाकिफ है. जिस तरह से हमारे जवानों ने पराक्रम दिखाया है, उससे देश गौरवान्वित हुआ है”

पाकिस्तान द्वारा सर्जिकल स्‍ट्राइक उठाये जा रहे सवालों को लेकर उन्होंने कहा, रत ने ऑपरेशन की फुटेज रिलीज नहीं की. साथ ही उन्होंने कहा – ”जस्‍ट वेट एंड वाच (बस इंतजार कीजिए, देखते रहिए).”

दरअसल पाकिस्तान ने विदेशी मीडिया को LOC का निरिक्षण कराकर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कहा था कि ये दावा मनगढ़ंत, बेबुनियाद, सफ़ेद झूठ और ग़ैर ज़िम्मेदाराना है.

पाकिस्तानी सेना के सूचना विभाग आईएसपीआर के निदेशक लेफ़्टिनेंट जनरल आसिम सलीम बाजवा ने कहा था कि’हमारा इलाक़ा आम लोगों, मीडिया और संयुक्त राष्ट्र के पर्यवेक्षकों के लिए खुला हुआ है. जैसा भारत दावा कर रहा है ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. अगर भारत सर्जिकल स्ट्राइक का दावा कर रहा है तो सबूत पेश करे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles