pm-narendra-modi_650x400_71455449652

नोटबंदी के 50 दिन पूरे हो जाने के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में बीजेपी की परिवर्तन महारैली को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि यूपी की बदौलत ही वे सांसद बने और देश को 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार मिली. प्रधानमंत्री ने कहा कि बेहतर हिंदुस्तान का सपना यूपी की समस्याओं को खत्म किए बगैर पूरा नहीं हो सकता. उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि बीजेपी का यूपी में 14 साल का वनवास खत्म होगा, मुद्दा बीजेपी के वनवास का नहीं है, पिछले 14 साल में यूपी के विकास का वनवास हो गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मोदी ने कहा, यूपी का भाग्य बदलने के लिए ढाई साल में केंद्र सरकार ने यूपी को ढाई लाख करोड़ रुपये दिए. हिंदुस्तान का भाग्य बदलने के लिए पहली शर्त है कि हमें उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलना पड़ेगा. दलों की राजनीति दलों तक सीमित होनी चाहिए, जनता के साथ नहीं होनी चाहिए. हमने विकास का मुद्दा उठाया. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने ढाई साल ढाई लाख करोड़ रुपये यूपी को दिया. किसानों की स्थिति में परिवर्तन लाना आवश्यक है.

यूपी सरकार पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि मेरे किसान भाइयों ने दाल की बुआई की, लेकिन यूपी सरकार उसे भी खरीदने के लिए तैयार नहीं है. मोदी ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि वो कहते हैं मोदी हटाओ, मैं कहता हूं कालाधन हटाओ और भ्रष्टाचार हटाओ.

मायावती पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अभी दो दिन पहले आर्थिक कारोबार के लिए ‘भीम’ नाम का एक एप लॉन्च किया, इस पर भी कुछ लोगों के पेट में चूहा कूदने लगा.

मोदी ने तीनों विरोधी दलों की चुटकी लेते हुए कहा कि एक दल अपने बेटे को स्थापित करने के लिए पिछले 15 साल से कोशिश कर रहा है लेकिन दाल नहीं गल रही है. दूसरे दल को चिंता है पैसे कहां रखें, वो पैसे बचाने में लगे हैं, दूर-दूर के बैंक खोज रहे हैं और एक दल ऐसा है जो परिवार का क्या होगा उसमें लगा हुआ है.

Loading...