Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

कर्नाटक: सिद्धारमैया ने समर्थक को थप्प’ड़ मारा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया बुधवार को मैसूरू में अपना आपा खो बैठे। एक कांग्रेस नेता से फोन पर बात करने के लिए कहने पर उन्होंने अपने एक समर्थक को कथित रूप से थप्पड़ मार दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सिद्धरमैया की इस हरकत की आलोचना हो रही है। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री और उनके समर्थक ने घटना को कोई तवज्जो नहीं देने की कोशिश की है। उनके समर्थक ने सिद्धरमैया को पिता समान बताया और कहा कि उन्होंने प्यार में उन्हें थप्पड़ मार दिया।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि यह घटना मैसूरू हवाई अड्डे पर तब हुई जब सिद्धरमैया मीडिया से मुखातिब होकर जा रहे थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार की गिरफ्तारी की निंदा की।

congres

जैसे ही वह जाने लगे, उनके समर्थक नंदनाहली रवि ने उन्हें वरिष्ठ कांग्रेस नेता मरी गौड़ा से बात करने के लिए मोबाइल देने की कोशिश की। इस बात से नाराज सिद्धरमैया ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रवि ने बयान जारी कर कहा कि सिद्धरमैया ने उन्हें प्यार में चांटा मारा। कृपया इसे अन्यथा नहीं लें। वह मेरे पिता के समान हैं और मुझे बेटा मानते हैं। सिद्धरमैया ने भी रवि को अपना बेटा बताया। उन्होंने कहा, ‘‘रवि मेरे बेटे जैसा है। मैं लंबे समय से उसका मार्गदर्शन कर रहा हूं और मेरे ऐसे कई समर्थक हैं।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles