Sunday, May 22, 2022

विधायक अमानतउल्लाह की गिरफ़्तारी के विरोध में आज ओखला की दुकाने बंद

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतउल्लाह खान की गिरफ्तारी के विरोध में आज ओखला के सभी बाजार बंद रहेंगे. शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन के सेक्रेटरी रोहित ने कहा कि विधायक की गिरफ्तारी गलत है. इसके विरोध में बटला हाउस, शाहीन बाग और अबुल फजल एरिया की दुकानें शुक्रवार को बंद रहेगी.

आप विधायक को तिहाड़ जेल भेजा गया है

बता दें कि दिल्ली में जारी बुलडोजर कार्रवाई का विरोध करने वाले आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान समेत 6 लोगों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. MCD के एक्शन के दौरान दंगा करना और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. पहले उन्हें हिरासत में लिया गया था, फिर बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. फिर पेशी के बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया.

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने गिरफ्तारी के विरोध में अपने ट्विटर प्रोफाइल इमेज को चेंज कर दिया है. उन्होंने एक फोटो लगाई है जिसके ऊपर लिखा है कि Release Amanatullah Khan.

गुरुवार को दिल्ली के मदनपुर इलाके में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ एमसीडी की कार्रवाई जारी थी. लेकिन जब मौके पर टीम अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची तो वहां स्थानीय लोगो के विरोध का सामना करना पड़ा, तब मौके पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान भी मौजूद थे. उन पर दंगा करने और सरकारी काम में बाधा डालने जैसे आरोप लगे. उनके अलावा 6 और लोगों पर इन्हीं धाराओं में मामला दर्ज हुआ.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles