Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

रोहतक रैली के दौरान केजरीवाल पर फेंका जूता, मोदी को बताया कायर

- Advertisement -
- Advertisement -

89405291-kejriwal1_6

रोहतक | नोट बंदी का पहले दिन से विरोध कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज रोहतक में एक रैली कर प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा. लेकिन इस दौरान उनको थोड़ी असुविधा का भी सामना करना पड़ा. रैली को संबोधित कर रहे केजरीवाल पर अचानक से एक युवक ने जूता फेंक दिया. इस पर वहां मौजदू ‘आप’ समर्थको ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी.

नोट बंदी के विरोध में देश भर में रैली कर रहे केजरीवाल, आज रोहतक में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. जैसे ही उन्होंने मंच से बोलना शुरू किया, एक युवक ने उन पर जूता फेंक दिया. युवक का नाम विकास है और वो चरखी दादरी के मोड़ी गाँव का रहने वाला है. इस हरकत की वजह से युवक को वहां मौजूद लोगो ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

बाद में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. युवक ने बताया की उसने SYL पानी विवाद पर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए यह हरकत की. उधर केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिख,’ मैंने कहा था की मोदी जी कायर है. आज अपने चमचो से जूता फिंकवाया. मोदी जी, हम भी यह कर सकते है लेकिन हमारे संस्कार और तहजीब हमें इसकी इजाजत नही देते.

केजरीवाल ने आगे लिखा की आप चाहे जूता फिंकवाओ या सीबीआई रेड कराओ , नोट बंदी घोटाले और सहारा बिडला रिश्वतखोरी को मैं उजागर करता रहूँगा. आम आदमी पार्टी ने इस रैली को तिजोरितोड़-भंडाफोड़ नाम दिया. रैली में बोलते हुए केजरीवाल ने नोट बंदी को फ्लॉप करार दिया और कहा की इससे एक पैसे का कालाधन भी बाहर नही आया. यही नही नोट बंदी के बाद से पुरे देश में भ्रष्टाचार भी दस गुना बढ़ गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles