नई दिल्ली | महाराष्ट के उस्मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद शिवसेना के रविन्द्र गायकवाड को दिल्ली एअरपोर्ट पर प्रतिबंधित कर दिया गया है. उन पर एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने का आरोप है. पीड़ित कर्मचारी ने गायकवाड के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है. मारपीट करने के बावजूद सांसद गायकवाड ने माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया और कहा की पीड़ित और एयर इंडिया को उनसे माफ़ी मांगनी चाहिए.

दरअसल एयर इंडिया की फ्लाइट में मनपसंद सीट नही मिलने की वजह से रविन्द्र गायकवाड ने एक क्रू मेम्बर की पिटाई कर दी. इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो सांसद ने माफ़ मांगने के बजाय अपनी डींगे हांकनी शुरू कर दी. उन्होंने कहा की उसने बदतमीजी की थी , इसलिए मैंने उसे मारा. मैंने उसको 25 बार अपनी चप्पल मारी और इसका मुझे कोई अफ़सोस नही है क्योकि मैंने कुछ गलत नही किया.

हालाँकि गायकवाड ने कहा की अगर प्रधानमंत्री मोदी या उद्धव ठाकरे जी कहेंगे तो वो माफ़ी मांग लेंगे. उधर सांसद की इस हरकत के बाद उनको दिल्ली एअरपोर्ट पर ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है. वही पीड़ित क्रू मेम्बर ने कहा की अगर ऐसे व्यवहार के लोग सांसद बनेंगे तो फिर देश को भगवान ही बचा सकता है. उधर शिवसेना ने अपने सांसद का बचाव करते हुए कहा की वो काफी लोकप्रिय सांसद है इसलिए इस बात की जाँच होनी चाहिए की आखिर उनको गुस्सा क्यों आया.

बताते चले रविन्द्र गायकवाड हमेशा से विवादों में रहते आये है. महाराष्ट्र सदन में ख़राब खाने की शिकायत पर उन्होंने वहां काम कर रहे एक रोजेदार अरसद को जबरदस्ती रोटी खिला दी थी. जिस पर काफी हंगामा भी हुआ था लेकिन सरकार में सहयोगी होने के कारण उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नही हुई. उस समय अपनी सफाई में गायकवाड ने कहा था की मुझे शिवसेना के अन्य सांसदों ने बताया था की वहां खाने की ख़राब क्वालिटी दी जा रही है. इसलिए हमें यह सब करना पड़ा.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?