उस्मानाबाद | एयर इंडिया के क्रू मेम्बर के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड ने प्राइवेट एयरलाइन्स और एयर इंडिया के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करने का फैसला किया है. इसके अलावा शिवसेना ने एयर इंडिया और कुछ प्राइवेट एयरलाइन के खिलाफ संसद में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने का भी मन बनाया है. उधर शिव सैनिको ने आज उस्मानाबाद में बंद का एलान का किया है.

उस्मानाबाद से सांसद रविन्द्र गायकवाड के समर्थन में शिव सैनिको ने आज सुबह से सारी दुकाने बंद करानी शुरू कर दी है. इसके अलावा उन्होंने बाइक रैली भी आयोजित की है. शिव सैनिको की मांग है की एयर इंडिया गायकवाड से माफ़ी मांगे. हालाँकि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गायकवाड के व्यवहार से नाराज बताये जा रहे है. इसके लिए उन्होंने गायकवाड को तलब भी किया था लेकिन बाद में यह मीटिंग कैंसिल कर दी गयी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने बताया की चूँकि गायकवाड पार्टी में किसी पद पर नियुक्त भी नही है इसलिए उनसे इस्तीफा देने की बात नही की जा सकती है. वो पार्टी के सांसद है और प्राथमिक सदस्य है. इसलिए उन्हें केवल चेतावनी ही दी जा सकती है. खबरों के अनुसार उद्धव ठाकरे ने गायकवाड को सार्वजानिक जगहों पर अपने व्यव्हार में सुधार करने के लिए कहा है.

उधर एयर इंडिया की एयर होस्टेस खुलकर गायकवाड के समर्थन में आ गयी है. उन्होंने कहा है की सांसद महोदय बड़ी विन्रमता के साथ एयरलाइन के अधिकारियो का इन्तजार कर रहे थे लेकिन उनको बार बार उकसाया जा रहा था. जब कर्मचारी सुकुमार ने उनसे बदसलूकी की तो वो अपना आपा खो बैठे. इसके बाद ही उन्होंने हाथापाई शुरू की. लेकिन एयर होस्टेस के बीच बचाव करने के बाद यह मामला शांत हो गया.

Loading...