Tuesday, October 19, 2021

 

 

 

अमेरिका में बोले शिवराज, मध्यप्रदेश की सड़के अमेरिका से बेहतर, हुए ट्रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल | मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल अमेरिका दौरे पर है. वह वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम का शुभारम्भ करने पहुंचे थे. इस मौके पर बोलते हुए वह कुछ ऐसा कह गए जिसकी कल्पना शायद उनकी पार्टी के लोगो ने भी न की हो. उन्होंने मध्य प्रदेश की सडको को अमेरिका से बेहतर करार दिया. जैसे ही यह बयान मीडिया में आया लोगो ने शिवराज को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कार्यक्रम में बोलते हुए शिवराज ने कहा की जब मैं वाशिंगटन के एयरपोर्ट से बाहर निकला तो देखा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर है. अपनी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा की हमने मध्य प्रदेश में पौने दो लाख किलोमीटर सडको का निर्माण किया है. इसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार की भी तारीफों के पुल बंधे. उन्होंने कहा की मोदी के नेतृत्व में भारत का आर्थिक विकास तेजी से हो रहा है.

शिवराज के दावों के बीच जब एनडीटीवी ने मध्य प्रदेश की अमेरिका से बेहतर सडको की तलाश की तो तस्वीर कुछ और ही सामने आई. एनडीटीवी के अनुसार मध्य प्रदेश में काफी सड़के खस्ताहाल हालत में मिली. हालाँकि प्रदेश का पीडब्ल्यूडी विभाग दावा करता है की वो दिन रात सडको का निर्माण कर रहा है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है. सड़के जर्जर हालत में है. हालाँकि पीडब्ल्यूडी मंत्री के पास इसके लिए भी तर्क मौजूद था.

पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह ने जर्जर सडको पर सफाई देते हुए कहा की हमने कुछ सडको को इसलिए जर्जर हालत में रखा है क्योकि हम चाहते है की लोगो को कांग्रेस की याद आती रहे. ये पुराने कांग्रेस के प्रतीक चिन्ह हैं, कुछ निशानी उनकी बची रही तो स्मरण होता रहेगा. इसी बीच शिवराज का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है. लोग जमकर शिवराज के बयान की खिल्ली उड़ाने में लगे हुए है. एक यूजर लिखता है की सच में विकास पागल हो चूका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles