मुंबई | उत्तर प्रदेश में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना चुकी है. बीजेपी में प्रदेश की कमान कट्टर हिन्दुत्वादी नेता योगी आदित्यनाथ के हाथो में सौपी है. योगी ने तीन दिन पहले पद और गोपनीयता की शपथ ले ली. मुख्यमंत्री बनने के बाद से योगी लगातार चर्चा में बने हुए है. सोशल मीडिया से लेकर टीवी न्यूज़ चैनल तक में योगी छाये हुए है. लेकिन शिरीष कुंदर को योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री बनना बिलकुल रास नही आया.

अपनी नाराजगी जताने के लिए शिरीष ने ट्वीटर का सहारा लिया और योगी को गुंडा बताते हुए कई और दिलचस्प सुझाव भी दे डाले. उनके ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर शिरीष का यह ट्वीट ट्रेंड करने लगा और लोगो ने उनके पक्ष और विपक्ष में ट्वीट करने शुरू कर दिए. मालूम हो की शिरीष बॉलीवुड फिल्मो के निर्देशक रह चुके है और मशहूर केरियोग्रफार और निर्देशक फराह खान के पति है.

शिरीष कुंदर ने ट्वीट के जरिये बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा,’ अगर किसी गुंडे को सीएम् बनाया जा सकता है तो फिर दाउद इब्राहीम को सीबीआई का डायरेक्टर और विजय माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए.’ शिरीष के इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही इस पर बवाल मचना भी शुरू हो गया. जहाँ कुछ लोग शिरीष कुंदर के समर्थन में दिखाई दिए तो कुछ ने शिरीष को ट्रोल करना शुरू कर दिया. मामल बढ़ता देख शिरीष कुंदर यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

एक यूजर ने शिरीष के सुझाव के साथ साथ एक और सुझाव दे डाला. उन्होंने लिखा की आसाराम बापू को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय दिया जाना चाहिए. शिरीष को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा की तुम लूजर हो और खुद कुछ काम नही करते. तुम्हारी पत्नी फराह खान तुम्हारे लिए पैसे कमाकर लाती है. शिरीष को ट्रोल किये जाने पर एक यूजर ने लिखा की इस देश में सबको अपनी बात कहने की आजादी है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?