Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति से की मुलाक़ात, कश्मीर मुद्दे पर की चर्चा

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत और पाकिस्तान के तल्ख रिश्ते के बीच अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के लाहौर में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से शनिवार को मुलाकात भी की।

इस मौके पर दोनों नेताओं ने सहमति व्यक्त की कि उपमहाद्वीप में शांति को बढ़ावा देने के लिए काम करने की सख्त आवश्यकता है। अल्वी के कार्यालय के एक बयान के अनुसार सिन्हा ने लाहौर के गवर्नर हाउस में राष्ट्रपति अल्वी से मुलाकात की और दोनों ने कश्मीर समेत कई मामलों पर चर्चा की।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तानी कारोबारी मियां असद एहसान ने उन्हें शादी में आने का न्योता दिया था। वायरल हो रहीं तस्वीरों में शत्रुघ्न नवविवाहित जोड़े के साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

शादी का वीडियो सामने आने के बाद देश के लोग शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं। कोई उन्हें देशद्रोही बता रहा है तो कोई उन्हें गंदी राजनीति करने वाला बोल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि भारतीय सैनिक देश की सीमाओं की सुरक्षा करते हुए अपनी जान न्यौछावर कर रहे हैं और हमारे बॉलीवुड सेलेब्रिटी पाकिस्तानियों के साथ अपनी दोस्ती निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles