Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

‘पद्मावती’ विवाद पर शत्रुघन का सवाल, क्यों चुप है मोदी, स्मृति और अमिताभ

- Advertisement -
- Advertisement -

पटना । संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावती’ पर जारी विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। कई संगठन और नेता इस मुद्दे पर लगातार बयान बाज़ी कर रहे है। जहाँ मध्य प्रदेश, पंजाब और राजस्थान सरकार ने फ़िल्म की रिलीज़ पर अपने यहाँ रोक लगा दी है वही हरियाणा सरकार ने इसका फ़ैसला सेंसर बोर्ड पर छोड़ दिया है। बढ़ते विवाद के कारण फ़िल्म की रिलीज़ डेट भी आगे खिसका दी गयी है।

इतना सब होने के बाद कई फ़िल्म जगत की हस्तियों ने संजय लीला भंसाली का समर्थन किया है। इसमें अर्जुन कपूर, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर समेत कई सिलेब्रिटी शामिल है। हालाँकि अभी भी फ़िल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों ने इस मामले में अपनी चुप्पी नही तोड़ी है। यही बात अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघन सिंह को भी कचोट रही है। इसलिए उन्होंने ट्वीट के ज़रिए कई लोगों से यह सवाल किया है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा,’ चूंकि ‘पद्मावती’ एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है। और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।’

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा,’जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही ‘पद्मावती’ के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा।’ मालूम हो की इस मामले में न ही प्रधानमंत्री और न ही सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया सामने आयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles