शरजील इमाम की माँ ने पुलिस और राज्य के अधिकारियों पर उनके परिवार के सदस्यों को परेशान करने और धमकाने का आरोप लगाया है।

जेएनयू के पूर्व छात्र शारजील इमाम की माँ पुलिस पर परिवार को धमकाने और परेशान करने का आरोप लगाते हुए अपने बेटे के बचाव में आई हैं। मीडिया को संबोधित एक बयान में, शारजील इमाम की मां अफशान रहीम ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को संदर्भ से बाहर रखा गया क्योंकि पुलिस और अधिकारी परिवार को परेशान कर रहे थे और धमकी दे रहे थे।

बयान में कहा गया है, ” लगातार धमकी और गाली-गलौज ने उनकी बुजुर्ग मां और डरे हुए परिवार के सदस्यों को आघात पहुंचाया है। हम कानून के शासन में विश्वास करते हैं और हर सहयोग का वादा किया गया है। ”

बता दें कि बिहार के काको में केंद्रीय एजेंसियों और जहानाबाद पुलिस ने रविवार को इमाम के पैतृक घर पर छापा मारा और उनके कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ की। पुलिस ने उसके दो रिश्तेदारों सहित तीन लोगों को भी हिरासत में लिया। शारजील इमाम अपने घर पर नहीं थे जब पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा था।

जेएनयू के एक पूर्व छात्र शारजील इमाम 16 जनवरी को एएमयू परिसर में संशोधित नागरिकता अधिनियम और एनआरसी के खिलाफ भाषण देने के लिए सुर्खियों में आए थे। उन पर आरोप है कि उन्होने असम को कथित तौर ओर भारत से अलग करने को कहा है।

उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के लिए मामला दर्ज किया गया है। इमाम के खिलाफ आईपीसी की धारा 124 ए, 153 ए और 505 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उनके खिलाफ यूपी और असम में भी मामला दर्ज किया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन