daatii

राम रहीम और आसाराम जैसे हिन्दू धर्मगुरुओं के जैल जाने के बाद अब एक और धर्मगुरु विवादों में हैं। दिल्ली के मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला के साथ बलात्कार का आरोप है।

महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि दाती महाराज ने मंदिर के अंदर ही रेप किया। शिकायत में कहा गया है कि दाती महाराज ने दो साल पहले महिला के साथ रेप किया था।

महिला ने शिकायत मे कहा कि महाराज ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी जिसके डर से उसने अपना मुंह नहीं खोला। महिला का आरोप है कि शनिधाम में कई और महिलाओं के साथ भी यौन शोषण किया जाता है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नियमित तौर पर दाती महाराज के उपदेशों को सुनने के लिए उनके आश्रम जाती रहती थी। पीड़िता के मुताबिक, दाती महाराज के एक सहयोगी ने उसे दाती महाराज से सीधे मुलाकात करने के बारे में पूछा था।

रेप का आरोप लगने के बाद से दाती महाराज दिल्ली स्थित अपने आश्रम से गायब है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने दाती महाराज के अलावा तीन और लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

साउथ दिल्ली पुलिस की डिस्ट्रिक्ट इनवेस्टिगेशन यूनिट मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में दाती महाराज को भी पूछताछ के लिए समन किया जाएगा।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?