Saturday, June 19, 2021

 

 

 

36 महीने में मोदी बोल चुके 6 हजार झूठ, उनसे अच्छे तो आजम खान-शंकराचार्य

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में आते ही गंगा सफाई को लेकर काफी बाते की गयी. सरकार ने इसे गंभीरता से लेते हुए गंगा के नाम से मंत्रालय भी शुरू किया. इसके अलावा गाय की सुरक्षा और गौमांस पर प्रतिबंध लगाने सम्बन्धी कई वादे चुनावो में किये गए. वादों को कितना धरातल पर उतारा गया इस पर चर्चा हो सकती है लेकिन जगतगुरु शंकराचार्य ने मोदी पर वादे पुरे न करने का आरोप लगाते हुए कहा की उनसे अच्छे तो आजम खान है जो कई बार गंगा सफाई को लेकर बैठक कर चुके है.

माघ मेले में पूरी पीठाधीश्वर जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी अधोक्षजानंद देवतीर्थ महाराज ने मोदी सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान गाय , गंगा और गीता के संरक्षण की काफी बाते की थी. लेकिन सरकार बनने के बाद वो यह सब बाते भूल गए. उन्होंने इनमे से एक पर भी कोई काम नही किया.

शंकराचार्य ने मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा की मोदी जी ने पिछले 36 महीनो में 6 हजार झूठ बोले है. वो और उनकी पार्टी चुनाव आते ही गौवंस की रक्षा की बात करने लगते है लेकिन उनकी सरकार आने के बाद से गौमांस का निर्यात तीन गुना बढ़ चूका है. राजस्थान जहाँ बीजेपी की सरकार है, वहां गायो को चारा नही मिल रहा है. इस तरह का एक विडियो सामने आया तब जाकर उनके चारे का इंतजाम हो सका.

शंकराचार्य ने बताया की उनके गुरू ब्रम्हलीन शंकराचार्य स्वामी निरंजन देव तीर्थ जी महाराज ने गौ रक्षा के लिए ही 72 दिन का अनशन किया था. शंकराचार्य ने मोदी से बेहतर आजम खान को बताते हुए कहा की उन्होंने हिन्दुओ की भलाई के लिए 12 सभाए गौरक्षा और गंगा के लिए कर चुके है. जबकि मोदी सरकार गंगा मंत्रालय बनाकर भी कुछ नही कर पा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles