shambhu

राजस्थान के राजसमंद में 50 साल के एक मुस्लिम शख्स की धोखे से हत्या के मामले में जेल में बंद शंभूलाल रैगर को आगरा से लोकसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी की जा रही है। उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना (UPNS) उसे चुनाव लड़ा सकती है।

नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने कहा, ‘शंभूलाल रैगर आगरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल वे जोधपुर जेल में बंद हैं।’ जानी ने कहा कि रेगर ने उनके टिकट के ऑफर को स्वीकार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि रेगर से अच्छा उनकी पार्टी के लिए हिंदुत्व का कोई दूसरा चेहरा नहीं है।

उन्होंने कहा, ”हम केवल हिंदू उम्मीदवार चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमारी पार्टी से केवल हिंदू प्रत्याशी चुनाव लड़ें. शंभूलाल से अच्छा उम्मीदवार कोई हो नहीं सकता। हम इस मामले में जल्द ही औपचारिक घोषणा करेंगे।”

बता दें कि शंभूलाल रैगर के महिमामंडन की ये पहली कोशिश नहीं है। जोधपुर में हिन्दू कट्टरपंथी संगठनों ने रामनवमी के जुलुस में बकायदा शम्भूलाल की एक झांकी निकाली थी। जिसमे उसे हिन्दुओं की बहन का रक्षक बताया गया। जबकि पुलिस जाँच में सामने आ गया कि वह खुद बहनों की इज्जत लुटने वाला हैवान था।

लिस की और से अदालत में दाखिल चार्जशीट में है कुर्मों की दास्तान

400 पन्नों की चार्जशीट में कथित हिन्दू ह्रदय सम्राट शंभूलाल रेगर के कुर्मों की दास्तान है। जिसे सुनकर भाई-बहन के पवित्र रिश्तें पर से भी लोगों का भरोसा उठ जाए। चार्जशीट के अनुसार, शंभूलाल जिस लड़की को अपनी बहन बताता था। उस लड़की के साथ उसके नाजायज संबंध थे। इन नाजायज संबंधो को छुपाने के लिए उसने अफ्जरुल की हत्या कर लव जिहाद का ढोंग रचा था।

शंभूलाल के न केवल अपनी इस बहन से अवैध संबंध थे। बल्कि वह उसे वेश्यावृति भी कराया करता था। एक बार लोन द‍िलाने के बहाने एक बैंक मैनेजर के घर ले गया। जहां पार्टी हो रही थी। शंभुलाल ने वहां जाकर लड़की से कहा था क‍ि बैंक मैनेजर को खुश कर दे, तेरा लोन पास हो जाएगा।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें