shambhu lal 650x400 61519024388

shambhu lal 650x400 61519024388

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के शासन के तहत दक्षिणपंथियो के लिए कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है. जेल में बंद मुहम्मद अफ़राज़ुल की हत्या करने वाले हैवान शंभूलाल रैगर प्रशासन को ठेंगा दिखा कर जेल से ही सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर मुस्लिमों को धमका रहा है.

जोधपुर की जेल में बंद रेगर ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड कर कहा कि ‘पश्चिम बंगाल का एक अपराधी जेल में मेरी सेल में आया है… जो पहले बात नहीं करता था लेकिन अब वो मुझसे बात करने की कोशिश कर रहा है. वो मुझे मारने आया है …  जेहादियों की ताकत देखिये कि वो सुरक्षित जेल में भी मेरे पास आ गए हैं. लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर इस कड़ी सुरक्षा वाली जेल में एक स्मार्टफोन कैसे पहुँच गया. जिससे न केवल शंभूलाल रैगर वीडियो बना रहा है बल्कि उसे जेल से ही सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर रहा है. जब इस वीडियो को लेकर राजस्थान के गृह मंत्री से बात की तो उन्होंने कहा कि पूरा तथ्य सामने आने के बाद वो इस मामले को देखेंगे. इस मामले में आब कोई कुछ भी कहने से बच रहा है.

ध्यान रहे रैगर ने पश्चिम बंगाल के मालदा निवासी मुस्लिम मजदूर मोहम्मद अफराजुल की अपनी कथित बहन को लेकर ‘लव जेहाद’ का बदला लेने के नाम पर हत्या कर उसे जला दिया था. साथ ही इस पूरी घटना का विडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला था.

हालाँकि पुलिस जांच में सामने आया कि शंभुलाल रैगर के कथित बहन के साथ अवैध रिश्तें थे. जिन्हें छुपाने के लिए उसने मोहम्मद अफराजुल को निशाना बनाया था.

Loading...