Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

शंभूलाल के खुले राज – लड़की के साथ थे अवैध संबंध, बदनामी के डर की अफ्जरुल की हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

shambhu

राजस्थान के राजसमन्द में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की निर्ममता से हत्या करने वाले हैवान शंभूलाल रेगर के सारे राज सामने आ गए है. उसने ये हैवानियत भरा काम अपने अवैध रिश्तों को छुपाने के लिए किया था.

राजसंमद पुलिस के अनुसार, जांच में सामने आया कि शंभूलाल का एक लड़की के साथ दस महीने तक अवैध संबंध था. पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की का परिवार शंभूलाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की योजना बना रहा था. ऐसे में शंभूनाथ को डर था कि अगर पीड़िता के घरवालों ने उसके खिलाफ शिकायत की तो इसकी जानकारी उसकी पत्नी, माता-पिता को पता चल जाएगी.

पुलिस ने बताया, बदनामी से बचने के लिए उसने अफ्जरुल की हत्या कर ध्यान भटकाने की कोशिश की. पुलिस ने लड़की और उसकी माँ के वीडियो रिकॉर्डिंग का साथ बयान दर्ज किये है. जिसमें यह बात प्रमाणित होती है कि आरोपी का एक लड़की से अवैध संबंध था.

आईजी रेंज आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता ने कहा है कि शंभूलाल उसे परेशान करता था. हम इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, साथ ही इस बात की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आरोपी ने इस पूरी घटना की साजिश लोगों का ध्यान भटकाने के लिए की है, ताकि लोगों की धारणा उसके प्रति बदल जाए. साथ ही शंभूलाल ने ये आतंक भी इसलिए फैलाया कि वह कट्टरपंथी समूहों के लिए एक हीरो बन जाए.

इसी बीच शंभूलाल को रिमांड अवधि पूरा होने के बाद शुक्रवार को राजसमंद के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles