Wednesday, December 8, 2021

हरियाणा छेड़छाड़ मामला: बीजेपी नेता शाइना एनसी ने फर्जी तस्वीर के जरिये लड़की पर ही उठाये सवाल, हुई ट्रोल

- Advertisement -

नई दिल्ली | हरियाणा के चंडीगढ़ में आईएस की लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में बीजेपी लगातार अपने नेता को कवर फायर देने का प्रयास कर रही है. इसलिए कई बीजेपी नेताओं ने आरोपी के पक्ष में ही बयान दे दिए. इसी कड़ी में अब बीजेपी नेता और राष्ट्रिय प्रवक्ता शाइना एनसी का नाम भी जुड़ गया है. इन्होने एक कदम आगे बढ़ते हुए पीड़ित लड़की पर भी सवाल खड़े कर दिए. शाइना ने एक फोटो ट्वीट कर यह जताने की कोशिश की , की लड़की और आरोपी पहले से ही परिचित थे.

शाइना ने सोमवार को एक तस्वीर को ट्वीट कर लिखा की इस तस्वीर में कथित पीड़ित लड़की विकास बराला के साथ दिख रही है. सुभाष बराला ( विकास का पिता और हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष) , बेटे के साथ न्याय होना चाहिए. यह कहानी भी इतनी ही सच्ची है जितनी दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक की बहनो की थी.’ जैसे ही शाइना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर उन पर टूट पड़े.

कई पत्रकारों और राजनितिक लोगो ने भी शाइना के इस ट्वीट की आलोचना की. एनडीटीवी की पत्रकार निधि राजदान ने शाइना को टैग करते हुए लिखा की आपने एक फर्जी तस्वीर पोस्ट की है. इसके लिए आपको माफ़ी नही मांगनी चाहिए. तस्वीर में विकास बराला नही है. और अगर होता भी तो उसे किसी लड़की का पीछा करने का अधिकार नही है. हालांकि बाद में शाइना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. इस पर भी निधि ने उनसे सवाल किया.

निधि ने लिखा की आप इस तरह ट्वीट डिलीट करके नही भाग सकते , पार्टी प्रवक्ता होने के नाते आपको इसे स्पष्ट करना चाहिए. चारो तरफ से घिरता देख शाइना ने अपनी सफाई में एक और ट्वीट करते हुए लिखा की मेरा अकाउंट हैक हो गया था , मुझे अपने अकाउंट पर वापिस एक्सेस मिल गया है. इसलिए इस दौरान मेरे अकाउंट से की गयी किसी भी एक्टिविटी को इगनोर कर दीजिये.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles