Thursday, December 9, 2021

रिपब्लिक चैनल के प्रतिनिधि पर भड़की शहला राशिद कहा, ये लोग बीजेपी सांसद के आदेश पर करते है काम

- Advertisement -

नई दिल्ली | जेएनयु छात्र नेता शहला राशिद ने रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों पर भड़कते हुए उन पर बीजेपी सांसद के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। शहला राशिद ने रिपब्लिक चैनल पर पत्रकार गौरी लंकेश की मौत को कवर अप करने का भी आरोप लगाया। शहला राशिद , गौरी लंकेश की मौत के विरोध में हुए विरोध प्रदर्शन में भाग ले रही थी. यह विरोध प्रदर्शन दिल्ली के प्रेस क्लब में आयोजित किया गया.

बुधवार को प्रेस क्लब में आयोजित शोक सभा में भाग लेते हुए शहला राशिद ने गौरी लंकेश की हत्या को राजनितिक हत्या करार दिया। उन्होंने कहा की कुछ लोग गौरी लंकेश की हत्या का भी जश्न मना रहे है. हम ऐसे लोगो की कड़ी निंदा करते है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की भी आलोचना की. उन्होंने कहा की जो लोग हत्याओं पर जश्न मनाते है , मोदी जी उनको फॉलो करते है.

इस दौरान उन्होंने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को कार्यक्रम से जाने के लिए भी कहा. उन्होंने अपना भाषण बीच में रोकते हुए रिपब्लिक टीवी के पत्रकार से कहा की आप लोग गौरी लंकेश के मर्डर को कवरअप करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको यहां से चला जाना चाहिए। आपको यहां नहीं होना चाहिए। आप अपना माइक मेरे सामने ना करे.

इसके बाद शहला ने रिपब्लिक टीवी पर बीजेपी सांसद के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की  गौरी लंकेश के मर्डर को कवरअप करने में इनका हाथ रहा है। ये लोग केवल एक भाजपा सांसद जो कि चैनल को फंडिंग करता के आदेश पर काम करते हैं। यह राजनीतिक हत्या है। जो भी हत्या पर जश्न मनाएगा, हम लोग उनकी कड़ी शब्दों में निंदा करेंगे। फ़िलहाल इस पूरी घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

देखे वीडियो  (सौजन्य से : जनता का रिपोर्टर )

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles