Sunday, June 13, 2021

 

 

 

अफरीदी के नाम की जर्सी पहनने पर युवक गिरफ्तार, अफरीदी ने की मोदी से दखल की अपील

- Advertisement -
- Advertisement -

weresufyaerwsfdzgs-750x500-jpg-pagespeed-ce-vu-tdckem9

इस्लामाबाद | उरी में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा काफी बढ़ा है. पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने पर हुआ बवाल उसी गुस्से का प्रतिरूप है. अब एक और घटना सामने आई है जो चौकंती भी है और सोचने पर मजबूर करती है की क्या अब देश में हम कपडे क्या पहनेगे , यह भी कोई और तय करेगा?

असम के रिपन चौधरी , पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी के बहुत बड़े फैन है. इसलिए वो अफरीदी के नाम और नम्बर की जर्सी पहनना पसंद करते है. लेकिन यही शौक उनको काफी महंगा पड़ गया. मिली जानकारी के अनुसार रिपन को पुलिस ने सिर्फ इसलिए गिरफ्तार कर लिया क्योकि उसने एक क्रिकेट मैच के दौरान , शाहीद अफरीदी के नाम की जर्सी पहनी हुई थी.

खबरों के अनुसार पुलिस ने रिपन को स्थानीय बीजेपी इकाई की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया की रिपन को धारा 120(बी ) और 294 के तहत गिरफ्तार किया गया. वही खुद शाहिद अफरीदी ने इस घटना पर दुःख जताया है. अफरीदी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हस्तक्षेप करने की अपील की है. मालूम हो की पाकिस्तान में भी विराट कोहली के एक फैन को गिरफ्तार किया गया था. उस पर घर की छत पर भारत का झंडा फहराने का आरोप था.

एक पाकिस्तानी अख़बार के हवाले से कहा गया की शाहिद अफरीदी ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा की यह काफी दुखद है की क्रिकेट के साथ भी राजनीति हो रही है. ऐसी घटनाये नही होनी चाहिए. यह असहिष्णुता दिखाती है और इसकी निंदा होनी चाहिए. मैं बताना चाहूँगा की जैसे भारत में पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्रशंसक है वैसे ही पाकिस्तान में भी भारतीय क्रिकेटर के काफी प्रशंसक है. मैं इस मामले में पीएम मोदी से हस्तक्षेप करने की अपील करूँगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles