Monday, July 26, 2021

 

 

 

शाहीन बाग में गोलीबारी करने वाला ‘कपिल गुर्जर’ दो दिन की पुलिस हिरासत में

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फायरिंग करने वाले ‘कपिल गुर्जर’ को दिल्ली की एक अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी कपिल गुज्जर ने पुलिस को बताया है कि वह दूध बेचने और शादी में शामिल होने के लिए इस इलाके में आया था। लेकिन सड़क पर लग रहे जाम की वजह उसे गुस्सा आ गया और वह शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों को मचा चखाने के लिए वहां गया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया है कि मुझे इस बात का भी गुस्सा था कि आखिर कैसे एक हिंदू देश में कुछ लोग बीते एक महीने से सड़क पर कब्जा करके बैठे हुए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आरोपी के पास पिस्तौल कहां से आई। पुलिस टीम इसकी भी जांच कर रही है।

बता दें कि आरोपी ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए फायरिंग की। इस दौरान उसने मीडिया से कहा, इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी, इसके बाद पुलिस उसे गाड़ी में बिठाकर ले गई। शाहीन बाग में गोली चलने के बाद वहां अफरातफरी का माहौल देखने को मिला।

इससे पहले नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से राजघाट तक निकाले जा रहे मार्च में गुरुवार दोपहर एक आरोपी ने गोली चला दी। हमला करने से पहले आरोपी युवक ने एक के बाद एक कई फेसबुक लाइव किए। इसमें एक फेसबुक पोस्ट में उसने लिखा कि खेल खत्म।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles