नई दिल्ली | केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार की सेक्स सीडी प्रकरण में अब एक नया मोड़ आया है. संदीप के साथ सीडी में दिखने वाली महिला ने थाने में पहुंचकर संदीप कुमार के खिलाफ, यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है की संदीप कुमार ने नशीला पैय पिलाकर उसका यौन शोषण किया.

शनिवार को संदीप कुमार के साथ सीडी में दिख रही महिला थाने पहुंची. थाने में महिला ने संदीप कुमार के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई. अपनी शिकायत में महिला ने कहा की वो संदीप कुमार के यहाँ राशन कार्ड बनवाने गयी थी. वही पर उसको कोल्ड ड्रिंक पिलाई गयी जिसमे शायद नशीला पदार्थ मिला हुआ था. महिला के अनुसार आगे उसके साथ क्या क्या हुआ, इसकी उसे कोई जानकारी नही है.

फ़िलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है. महिला के सामने आने पर संदीप कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती है. जानकारों के अनुसार महिला की शिकायत के आधार पर संदीप कुमार के खिलाफ रेप करने का मुकदमा दर्ज हो सकता है. जानकारों का मानना है की इस मामले में संदीप कुमार की गिरफ़्तारी भी हो सकती है.

उधर आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के संदीप कुमार के पक्ष में दिए गए बयान पर विपक्ष ने हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की गांधी का नाम लेकर राजनीती करने वाले केजरीवाल और आशुतोष को अपने मंत्री को बचाने के लिए गांधी जी का इस्तेमाल करना पड़ रहा है. सहमति से सेक्स करना बताने वाले आशुतोष जी अब क्या कहेंगे जब महिला सामने आ गयी है. बिना महिला का पक्ष जाने कैसे आशुतोष जी ने इसको सहमति से सेक्स होना बता दिया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?