योग गुरु बाबा रामदेव पर एक महिला ने वीडियो जारी कर ‘हत्या’ का सनसनीखेज आरोप लगाया है। रामदेव के साथ काम करने का दावा करने वाली इस महिला ने उन पर गुरु राजीव दीक्षित की ‘हत्या’ का आरोप लगाया है।

‘डॉक्टर मीरा’ नाम की इस महिला ने वीडियो में बताया कि वो हरिद्वार से है और उसका नाम ‘डॉक्टर मीरा’ है। उसने कहा, “मैं खुद संत बनना चाहती थी, धर्म के मार्क पर शंकराचार्य की जो प्रतिष्ठी परंपरा रहीं उसको आगे बढ़ा कर अपने देश को विश्व में नाम देना चाहती थी। लेकिन जो दर्द देखा, जो संत के नाम पर भयानक स्थिति देखा जो पशुता देखी उसका मै कोई भी शब्द में विश्लेष्ण नहीं कर सकती। दुर्दांत अपराधियों ने धर्म का चौला पहनकर, साधु का चोला पहनकर पूरे देश को बर्बाद करने में लगे हुए है।”

महिला ने आगे कहा कि उसने रामदेव के कथित कष्टों की शिकायत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र को 44 पेज का लेटर भी लिखा है। इसके लिए मैने कई मीडिया चैनलों से भी संपर्क किया था। लेकिन रामदेव ने सभी मीडिया संस्थान को खरीद लिया।

वीडियो में महिला यह भी दावा कर रहीं है कि, मैंने रामदेव के खिलाफ 3 अदालत के मामले दायर किए, जिनमें से दो गायब हो गए और एक चल रहा है। अपने इस वीडियो में महिला दावा कर रहीं है कि, वे देश को ‘स्वदेशी’ के नाम पर लूटने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है, वे खुद वुडलैंड के जूते पहनते है।

(ये विडियो बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस विडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है।)

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?