एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद पिछले सप्ताह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक की खबर सामने आई है। 26 नवंबर को उनके घर पर एक गाड़ी घुस गई। सीआरपीएफ के आईजी को भेजे पत्र में शिकायत की गई है कि गाड़ी में तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चा सवार थे।

पीटीआई सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लोधी एस्टेट स्थित घर पर सुरक्षा में चूक हुई। एक सप्ताह पहले अज्ञात व्यक्तियों ने उनके आवास में बिना पूर्व जानकारी के प्रवेश किया और सेल्फी के लिए कहा। प्रियंका गांधी के दफ्तर ने सीआरपीएफ में इसकी शिकायत दर्ज कराई है, जांच जारी है।

बता दें कि गृह मंत्रालय द्वारा प्रियंका की सुरक्षा में तैनात एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप) को हटाया गया था। फिलहाल गांधी परिवार को जेड प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। सीआरपीएफ के जवान गांधी परिवार की सुरक्षा में तैनात हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता अमी याग्निक ने कहा कि अगर यह सत्य है तो सरकार को बताना चाहिए कि एसपीजी हटाए जाने के बाद क्या हो रहा है। वहीं इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि मुझे अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं है, मैं लोकसभा से आ रहा हूं। मैं जाऊंगा और अपने अधिकारियों के साथ चर्चा करूंगा।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन