mera

मेरठ में मुस्लिम लड़के से प्रेम संबंध के चलते हिरासत में ली गई हिन्दू लड़की की पुलिस की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद इस घटना का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमे विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता गालियों के साथ मेडिकल छात्र को लव-जेहादी बताकर पीट रहे हैं और उसे धमकी दे रहे हैं कि एक-एक को चुन-चुन कर मारेगें।

इस दौरान छात्र की आंख को बुरी तरह घायल कर दिया जाता है. छात्र के कपड़ों पर पिटाई के बाद खून के निशान भी दिख रहे हैं। यह वीडियो मेरठ के जाग्रति बिहार का है। जहां मेडिकल छात्र को घर में घुसकर पिटाई के बाद विहिप कार्यकर्ता बाहर खींच लाये थे। इस दौरान एक पुलिसवाला भी छात्र के पास खड़ा दिख रहा है।

वीडियो के शुरूआत में छात्र पिटाई के बाद एक कोने में बैठा है और उसके कपड़ों पर खून के निशान साफ देखे जा सकते हैं। पुलिसवाले की मौजूदगी में विहिप कार्यकर्ता उसको लव जेहादी बताकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।पुलिसवाले की मौजूदगी में छात्र का गिरेबां पकड़कर उसे दबोचकर मारने लग जाते हैं।

पुलिस ने इस वीडियो के वायरल होने से पहले ही मेरठ के मेडिकल थाने में विहिप कार्यकर्ताओं के लीडर मनीष लोहिया समेत 18 नामजद और 20-25 अज्ञातों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर किया हुआ है। हालांकि फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि इससे पहले भी एक विडियो सामने आया था। जिसमे मेडिकल छात्रा से मेरठ पुलिस ने पुलिस जीप में न केवल मारपीट की। बल्कि उसे अपशब्द भी कहे।विडियो के सामने आने के बाद महिला कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर होमगार्ड की सेवा समाप्ति के लिए कमांडेंट को पत्र लिखा है।

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि यूपी-100 की पीआरवी संख्या 563 पर तैनात हेड कांस्टेबल सलेखचंद, कांस्टेबल नीटू सिंह के अलावा छात्र से मारपीट करने वाली मेडिकल थाने की महिला सिपाही प्रियंका सिंह को निलंबित कर दिया गया है। होमगार्ड सेंसरपाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड कमांडेंट को पत्र लिखा गया है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें