Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

सरदार पटेल का चेला हूं, कांग्रेस के आगे झुकने वाला नहीं: पीएम मोदी

- Advertisement -
- Advertisement -

modii1235

शनिवार को हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जमकर कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने खुद को सरदार पटेल का चेला बताते हुए कहा कि वे कांग्रेस के आगे किसी भी कीमत पर नहीं झुकेंगे.

कांगड़ा के रैत में कांग्रेस द्वारा नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर कालाधन दिवस मनाने को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि  कांग्रेस 8 नवंबर को मेरे पुतले फूंकेगी, वह इसलिए क्रोधित है, क्योंकि मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं. उन्होंने कहा, मैं सरदार पटेल का चेला हूं. कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शनों से झुकने वाला नहीं हूं. भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से मुझे कोई रोक नहीं सकता.’

उन्होंने आगे कहा, इस चुनाव में कांग्रेस की हिम्मत की दाद देनी पडेगी, उनके पास कुछ नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का सब कुछ खत्म हो गया. जनता को जहां जब मौका मिल रहा है उनको साफ कर रही है. पीएम मोदी ने कहा कि यहां के सीएम खुद भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर चल रहे हैं, फिर भी कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की बात कर रही है.

मोदी ने कहा कि अगर आप ईमानदारी से कोई काम करते हैं और गलती हो जाए तो जनता माफ कर देती है, लेकिन अगर जानबूझ कर कोई गलती की, तो देश माफ नहीं करेगा. देश में हर जगह लोग कांग्रेस पार्टी को सजा दे रहे हैं. उन्होंने कहा हर ओर कमल ही कमल दिखाई दे रहा है. आने वाले कई चुनावों में कांग्रेस माइक्रोस्कोप से भी देखने पर नहीं मिलेगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सोच सड़ी हुई है और आने वाली पीढ़ियों में भी वही सोच आगे जाने वाली है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जबतक सजा नहीं दे जाए तब तक वह सुधरने वाली नहीं है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में दीमक लगी हुई है जिसे जड़ों तक साफ किए बिना हिमाचल का विकास संभव है.

उन्होंने कहा, ‘हिमाचल को बिमारियों से दूर करने के लिए कांग्रेसरूपी दीमक को हिमाचल की जड़ों से निकालकर फेंकना जरूरी है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles