Thursday, January 27, 2022

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी पर बोला संत समाज – भगवा धारण कर भगवा को किया कलंकित

- Advertisement -

अटल बिहारी सरकार के कद्दावर मंत्री चिन्मयानंद को आज एसआईटी ने शाहजहांपुर के लॉ कॉलेज की छात्रा से रे*प के आरोप में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।  जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

चिन्मयानंद की गिरफ्तारी को लेकर संत समाज भी काफी आक्रोशित है। उदासीन पंचायती बड़े अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी कपिल मुनि का कहना है कि इस तरह के मामले पहले भी होते आए हैं। मगर उस वक्त मीडिया इतनी जागृत नहीं थी। ऐसे मामलों में कुछ मामले सही पाए जाते हैं मगर कुछ दुर्भावना वश किए जाते हैं।

उन्होने कहा, यह जांच का विषय है कि स्वामी चिन्मयानंद मामले में कितनी सच्चाई है अगर उनके द्वारा कोई गलत कार्य किया गया है तो उनके ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और पूरा संत समाज इसकी निंदा करता है।

तो वहीं अयोध्या राम जन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि दूषित कर्म की वजह से चिन्मयानंद जेल गए। उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्रा द्वारा एसआईटी को दिए गए प्रमाण सत्य हैं। वहीं छात्रा ने जो आरोप लगाए हैं, उसके प्रमाण उसने जांच एजेंसी को सौंपे है।

आचार्य सत्येंद्र दास आगे कहते हैं कि भगवा वस्त्र धारण करके भगवा को कलंकित करने का जो दंड चिन्मयानंद को मिला है। वह सही है। बता दें कि चिन्मयानंद ने यौन उत्पीड़न व बॉडी मसाज कराने समेत खुद पर लगाए गए सभी आरोप कबूल कर लिए हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles