v1

आतंकी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में जुटे गिरफ्तार तीन भगवा आतंकियों को बचाने के लिए महाराष्ट्र के नालसपोरा में सनातनियों ने एक रैली निकाली। जिसमे सेकड़ों की तादाद में लोग शामिल हुए।

ये रैली उस आतंकी वैभव राउत के समर्थन में थी। जिसके घर से महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने भारी मात्रा में विस्फोटक की बरमद किया था। राउत के घर से 10 पिस्टल बरामद भी बरामद हुई थी।

v3

इससे पहले नालासोपारा में एटीएस ने वैभव राउत के आवास और दुकान पर छापेमारी कर  20 देसी बम और बम सर्किट ड्रॉविंग समेत भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किए थे।

इसके अलावा मैगजीन के साथ 11 देसी तमंचे, एक एयरगन, पिस्तौल की दस नली, छह पिस्तौल मैगजीन, आंशिक रूप से बनी छह पिस्तौल, आंशिक रूप से बनी तीन मैगजीन और हथियार के कई भाग जब्त किये गये थे।

v2

इन बरामदगी के बाद एटीएस ने दावा किया है कि ईद उल अज़हा पर धार्मिक स्थलों पर हमला करने के लिए ये बम बनाए गए थे।  इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि बहुत सारी खुफिया सूचनाओं के बाद एटीएस ने यह ऑपरेशन शुरू किया है।

फडणवीस ने कहा, ‘आरोपियों के पास से जो सामग्री बरामद की गई है वह बेहद खतरनाक है। किसी भी आतंकी या असामाजिक गतिविधि के लिए इसका दुरुपयोग हो सकता था। ऐसे में फिलहाल जांच जारी रहेगी और इसी जांच के आधार पर हम अपने उद्देश्य और लक्ष्य तक पहुंचेंगे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें