slm1

पूर्व विदेशमंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वे हिंदू धर्म के भगवान राम की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो केसामने आने के बाद बड़ा बवाल पैदा हो गया है.

वीडियो के सामने आने के बाद दारुल उलूम देवबंद की और से खुर्शीद के इस्लाम से खारिज होने की बात कही गई है. देवबंद के मुफ्ती तारिक क़ासमी ने सलमान खुर्शीद को तौबा करने की हिदायत के साथ कहा कि इस्लाम में अल्लाह के सिवाय किसी की भी इबादत नहीं की जा सकती.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि यदि कोई ऐसा करता है तो उसे इस्लाम से बाहर कर दिया जाएगा. देवबंद के उलेमा ने भी इसे सही फैसला बताया और कहा कि खुर्शीद इस्लाम से खरिज हो चुके है और उन्हें फिर से कलमा पढ़ने के बाद मुसलमान होने की बात कही.

देवबंद उलेमाओं ने साफ़ तौर पर कहा कि इस्लाम मजहब दूसरे मजहब के पेशवाओं की इबादत करने की मनाही है और जो लोग किसी दबाव या अपनी खुशी से ऐसा कर रहे हैं वह स्वयं इस्लाम मजहब से खारिज हैं. साथ ही कहा कि कहा कि इस्लाम का कानून पूरी दुनियां में औरत हो या मर्द सबके लिए समान है और जो लोग अल्लाह के सिवाय किसी दूसरे मजहब की इबादत करते हैं वह मजहब से खारिज हैं.

Loading...