Thursday, December 9, 2021

साक्षी महाराज के बिगड़े बोल कहा, सरेआम प्यार करने वाले प्रेमी जोड़ो को डालो जेल में

- Advertisement -

भरतपुर | बीजेपी के सांसद और अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले साक्षी महाराज ने इस बार प्रेमी जोड़ो को निशाने पर लिया है. उनका मानना है की ऐसे प्रेमी जोड़े जो अपने प्यार का सरेआम प्रदर्शन करते है उनको जेल में डाल देना चाहिए. साक्षी महाराज के अनुसार ऐसे जोड़ो को पहले लोग अनदेखा करते है और बाद में जब बलात्कार होता है तो लोग पुलिस को दोष देते है.

बुधवार को राजस्थान के भरतपुर पहुंचे साक्षी महाराज ने संवादाताओ से बात करते हुए कहा की आजकल हर जगह पर प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत करते हुए दिखाई देते है. चाहे कार हो या मोटरसाइकिल, वो ऐसे आलिंगन करते है मानो लड़का या लड़की एक दुसरे को खा जायेंगे. मेरा मानना है की कुछ गलत होने से पहले ऐसे जोड़ो पर कार्यवाही होनी चाहिए. इनको जेल में डाल देना चाहिए.

साक्षी महाराज यही नही रुके, उन्होंने आगे कहा की पहले लोग इन जोड़ी को अनदेखा कर देते है लेकिन जब बलात्कार होता है तो यही लोग पुलिस से कार्यवाही की मांग करते है. इसके बाद साक्षी महाराज ने राम रहीम और रामपाल जैसे बाबाओ के खिलाफ भी प्रतिक्रिया दी. उन्होने कहा की राम रहीम और रामपाल जैसे बाबा वोट बैंक की राजनीती की वजह से पैदा होते है. इसलिए राजनेताओ को आत्मचिंतन करना चाहिए.

साक्षी महाराज ने आगे कहा की यह राजनेताओ को सोचना चाहिए की ऐसे बाबाओ को प्रोत्साहित करे या नही. बताते चले की साक्षी महाराज ने राम रहीम को रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद अदालत के फैसले पर सवाल उठाये थे. उन्होंने कहा था की जिस शख्स के करोडो अनुयाई हो उसे एक चिट्ठी के आधार पर दोषी नही ठहराया जाना चाहिए. साक्षी महाराज के इस बयान पर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles