जयपुर | 1 अप्रैल को राजस्थान के अलवर में गौतस्करी का आरोप लगाकर, पहलु खान और कुछ अन्य लोगो की कथित गौरक्षको द्वारा पिटाई करने का मामला अब मीडिया कवरेज से बाहर होता दिख रहा है. बुधवार को पहलु खान के परिजनों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया लेकिन कोई भी मीडिया कर्मी उनको कवर करने नही आया क्योकि ज्यादातर मीडिया सोनू निगम की प्रेस कांफ्रेंस को प्रसारित करने में व्यस्त थी.

इसी बीच सोशल मीडिया पर स्वघोषित गौरक्षक साध्वी कमल दीदी का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो पहलु खान की हत्या के आरोपी से मिलती दिख रही और उसे आज का भगत सिंह और चंद्रशेखर आजाद बता रही है. दरअसल पहलु खान की पहले पिटाई और फिर मौत के मामले में पुलिस ने एक शख्स विपिन यादव को गिरफ्तार किया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अभी कुछ दिन पहले विपिन यादव न्यायिक हिरासत में अपनी वार्षिक परीक्षा देने आया हुआ था. इसी दौरान साध्वी ने उससे मुलाकात की. इस दौरान साध्वी ने विपिन से पुछा की वहां आराम से अच्छे से खाना पीना बढ़िया दे रहे है? इस पर यादव ने अपना हाँ में सर हिलाया. इसके बाद साध्वी यादव से कहती है की वो झिझके नही और खुलकर बोले. चिंता न कर तू, तू घबराया हुआ कैसे बोल रहा है बेटा.

इस पर यादव ने जवाब दिया की नही ऐसी कोई बात नही है. फिर साध्वी वहां खड़े लोगो से कहती है की ये भगत सिंह, आजाद, सुखदेव ये हैं, ये लोग, इन्होंने कोई भी गलत नहीं किया, किसी प्रकार का गलत नहीं करके गये. इस पर वहां खड़े लोगो ने तालिया बजाई. इसके बाद साध्वी ने यादव को सलाह दी की वो जेल में और लोगो तक गौरक्षा के लिए कुर्बानी देने का सन्देश पहुंचाए. बाद में विडियो की सत्यता जानने के लिए जब साध्वी से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने इसे सही विडियो बताया.

Loading...