RSS के नागपुर संगठन मंत्री रहस्यमय ढंग से गायब, आखिरी लोकेशन देवप्रयाग

डॉ सुकुमार सत्यनारायण करे जोकि आरएसएस के नागपुर संगठन मंत्री हैं। उनकी हाल ही में रहस्यमय ढंग से गायब होने की खबर आई है। उनकी तलाश भी जारी है आपको बता दें उनकी तलाश में जीआरपी की एक टीम देवप्रयाग पहुंची।

क्योंकि आखरी बार उन्हें देवप्रयाग में ही देखा गया था। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर सुकुमार करे 2 दिन तक देवप्रयाग में ही रहे थे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उनकी आखिरी लोकेशन की जानकारी मिल सकी। इसके बाद वह श्रीनगर की ओर बढ़ गए।

9 दिसंबर को हुई ऑनलाइन संघ की बैठक में संगठन के लोगों ने डॉक्टर सुकुमार सत्यनारायण करे के लापता होने की सूचना दी। साथ ही उनकी देवप्रयाग में मौजूदगी की पुष्टि भी संघ के ही एक सदस्य ने की है। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज में भी वह देखे गए हैं।

एसएचओ राणा ने बताया है कि बस स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे में डॉक्टर सुकुमार देखे गए हैं फुटेज लगभग 25 मिनट का है जिसमें डॉक्टर सुकुमार टहलते नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि इसके अलावा लोगों ने यह भी बताया है कि डॉक्टर करे ठहरने की व्यवस्था के बारे में भी पूछा था। जिसके बाद वाह रघुनाथ मंदिर के प्रांगण में रुक गए लेकिन कब वह मंदिर से किधर निकल गई है अभी तक पता नहीं चला है संभावना है कि वह दूसरे रास्ते से निकल गए हैं जहां कैमरे नहीं लगे हैं।

विज्ञापन