लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में बंद हो जाएगी मॉब लिंचिंग: आरएसएस नेता

11:55 am Published by:-Hindi News

गाय के नाम पर देश भर में लोगों की हत्याओं के बीच आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का विवादित बयान सामने आया है। जिसमे उन्होने कहा कि अगर लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में मॉब लिंचिंग खुद ही बंद हो जाएगी।

अलवर मॉलिंचिंग पर पूछे गए सवाल के जवाब में इंद्रेश कुमार ने कहा कि लोग गाय का मीट खाना बंद कर दें तो इस तरह की अघटनाएं अपने आप रुक जाएंगी। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा मॉब लिंचिंग का स्वागत नहीं किया जा सकता है, लेकिन अगर लोग गाय का मीट खाना बंद कर दें तो ऐसे अपराध रुक जाएंगे।

इंद्रेश कुमार ने कहा, ‘दुनिया में ऐसा कोई भी धर्म नहीं है, जो गौहत्या की इजाजत देता हो। इस्लाम और ईसाई से लेकर दुनिया के लगभग सभी भी धर्मों में गौहत्या प्रतिबंधित बताई गई है।’ उन्होंने कहा, ‘क्या हम सब मिलकर यह संकल्प नहीं ले सकते कि इस धरा से हम इस अपराध को मिटा देंगे? अगर हम ऐसा करते हैं तो सभी की समस्याएं दूर हो जाएंगी।’

बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में 20 जुलाई की देर रात गौरक्षकों ने अकबर खान को पीट-पीट कर कथित तौर पर जख्मी हालत में पुलिस के हवाले कर दिया था। इस दौरान पुलिस उसे अस्पताल ले जाने से पहले गाय को गोशाल छोड़ने गई। जिससे इलाज नहीं मिलने की वजह से उसकी मौत हो गई।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें