bjp2 kvwe 621x414@livemint

दिल्ली से बंगाल की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता से बलात्कार के आरोप में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की सहयोगी संस्था अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत (अबीजीपी) के एक वरिष्ठ नेता को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि अमलेंदु चट्टोपाध्याय ने शादी के झांसा देकर कई बार उसके साथ रेप किया। पुलिस में दी अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि आरोपी ने उसे यातना दी और धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बात की तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। शिकायत में आरएसएस के वरिष्ठ नेता बिद्युत चटर्जी, शिव प्रकाश और सुब्रत चटर्जी के नाम भी शामिल है।

महिला द्वारा शिकायत के मुताबिक, बीजेपी के एक सदस्य और दो राज्य के भाजपा नेता ने महिला को मीटिंग के बहाने कलकत्ता के एक होटल में बुलाया था। हालांकि, होटल पहुंचने पर, उसने कथित रूप से केवल शिवप्रकाश और मुखर्जी को पाया था।

इस दौरान दोनों ने उस महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की तभी चट्टोपाध्याय वहां पहुंचे और उसे बचाया। इसके बाद महिला को कहा गया कि वो इस घटना की शिकायत पुलिस से ना करे क्योंकि इससे संगठन की बदनामी होगी।

महिला ने शिकायत में कहा है कि इस घटना के बाद चट्टोपाध्याय उसके घर आने जाने लगे और दोनों के बीच में शारीरिक संबंध भी बने। ये सब शादी का झांसा देकर किया गया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें