देश में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अब जोरो से मीडिया का भी इस्तेमाल हो रहा है. डिबेट के नाम पर खुलेआम राष्ट्रीय समाचार चैनल से मुस्लिमों को आतंकित किये जाने का काम किया जा रहा है.

ताजा मामला हिंदी न्यूज़ 24 चैनल के डिबेट शो से जुड़ा है. डिबेट में शामिल आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा ने मुस्लिमों को डराने के लिए स्पष्ट शब्दों में कहा कि ‘जिस दिन हिन्दुओं की प्रतिक्रिया आई उस दिन मुसलमान पंद्रह मिनट क्‍या पंद्रह सेकंड भी नही टिक पाएगा.

हालांकि डिबेट में एंकर द्वारा आरएसएस विचारक को टोंके जाने पर उन्होंने बात को ओवैसी की तरफ मोड़ दिया. उन्होंने इसी भडकाऊ बयान को कुछ इस तरह से बोला, हैदराबाद से पंद्रह मिनट के लिए पुलिस को हटा दो क्‍या-क्‍या कर देंगे. फिर वे बोले, ‘अरे, जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हो जाएगी, पंद्रह मिनट क्‍या पंद्रह सेकंड नहीं टिक पाएंगे.’

राकेश सिन्हा की भड़काऊ बयानबाजी पर शो के एंकर ने सिन्हा से कहा- राकेश जी, मैं आपसे उम्‍मीद नहीं करता हूं ऐसा भड़काऊ बयान देने के लिए. इसके जवाब में राकेश सिन्‍हा ने कहा, क्‍या भड़काऊ. बयान दे रहा हूं?

हालांकि ये पहला मामला नहीं है. आए दिन देश के राष्ट्रीय समाचार चैनल पर दक्षिणपंथी खुलेआम अल्प्संखयक समुदाय को धमकाते हुए नजर आते है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?