hard

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के संयोजक हार्दिक पटेल ने अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है.

रविवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए पाटीदारों के नाम खुला पत्र जारी करते हुए हार्दिक ने कहा, आरएसएस दलितों और हिंदुओं को मुस्लिमों के खिलाफ भड़काकर ‘डर की राजनीति’ कर रहा है. हार्दिक ने कहा, ‘मुसलमानों का डर दिखाकर बीजेपी पाटीदार समुदायों को अपने पाले में खींचना चाहती है.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, मोहन भागवत को निशाना पर लेते हुए कहा है कि हिन्दुवादी संगठन आरएसएस के प्रमुख पर कभी आतंकी हमला नहीं हुआ लेकिन आतंकवादी आए दिन निर्दोष लोगों पर हमला करते हैं. उन्होंने कहा, मुस्लिमों के नाम पर आतंकवाद के नाम पर हिन्दुओं तथा पाटीदारों को डराया जा रहा है.

हार्दिक ने युवाओं से सवाल किया कि विहिप नेता प्रवीण तोगडिया, भाजपा नेता डॉ सुब्रमण्यम स्वामी के बच्चे कहा हैं, उनके बच्चों को कभी सडकों पर हिन्दुत्ववादी आंदोलन में देखा है? राममंदिर पर आंदोलन करने वाले पूर्व उपप्रधानमंत्री लालक्रष्ण आडवाणी के बच्चे कभी हाथ में भगवा लेकर सडकों पर क्यू नहीं दिखते? राजनाथ सिंह, मुरली मनोहर जोशी, विनय कटियार, अमित शाह के बच्चे कहां हैं ?

उन्होंने कहा, हिंदुत्व के नाम पर पुलिस के डंडे, गोली खाने के लिए  आम युवा ही नजर आता है, हार्दिक ने कहा कि युवाओं को बुद्वि का उपयोग कर ऐसी जहर वाली विचारधारा से बचना चाहिए.