modi987

modi987

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राज्य में अपने चुनावी दौरे पर हैं. सोमवार के वे मैसूर में मौजूद थे. इस दौरान प्रधानमंत्री को शहर के मशहूर होटल ने कमरा देने से इनकार कर दिया क्योंकि वहां सारे कमरे बुक हो चुके थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रसिद्ध होटल ललित महल पैलेस में एक शादी समाहरोह की वजह से पहले ही सारे कमरे बुक थे. जिसकी वजह से प्रधानमंत्री और उनके स्टाफ के लिए प्रशासन को शहर के एक अन्य आलीशान होटल में ठहराना पड़ा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस बारे में  होटल के महाप्रबंधक जोसेफ मथियास ने कहा कि, ‘उपायुक्त कार्यालय के एक अधिकारी प्रधानमंत्री और सुरक्षाकर्मियों सहित उनके स्टाफ के लिए कमरे बुक करने हमारे पास आए थे लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, क्योंकि ज्यादातर कमरे एक शादी समारोह के लिए बुक थे.’

मथियास ने कहा कि मोदी सोमवार शाम यहां ऐसे समय आने वाले थे जब शादी का रिसेप्शन था. उन्होंने कहा कि उनके पास केवल तीन कमरे उपलब्ध थे जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे.

उन्होंने कहा कि, ‘सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए, इतने विशाल स्टाफ के लिए केवल तीन कमरे बुक करना सलाह योग्य नहीं था.’ हालांकि जिला प्रशासन ने वैकल्पिक बंदोबस्त किया. पीएम मोदी होटेल रेडिसन ब्लू में गए जहां वह रविवार रात और सोमवार ठहरे.

Loading...