Thursday, August 5, 2021

 

 

 

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक पर रॉबर्ट वाड्रा बोले – हम अपने देश-अपने घरों में ही सुरक्षित नहीं

- Advertisement -
- Advertisement -

हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के घर पर सुरक्षा का उल्लंघन का मामला सामने आया। ऐसे में उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा है। जिसमे उन्होने मोदी सरकार को निशाने पर लिया है।

उन्होंने लिखा, ‘यह प्रियंका, मेरी बेटी और बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है। यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस करने के बारे में है। पूरे देश में सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है।’

रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा, ‘लड़कियों से छेड़छाड़ या बलात्कार हो रहा है, हम क्या समाज बना रहे हैं। प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। अगर हम अपने देश में, अपने घरों में, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन में सुरक्षित नहीं हैं या रात में नहीं हैं, तो हम कहां और कब सुरक्षित हैं?’

बता दें गांधी के कार्यालय ने सीआरपीएफ के साथ 26 नवंबर की कथित घटना को उठाया है। गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाये जाने के बाद जेड प्लस श्रेणी के तहत सीआरपीएफ उन्हें सुरक्षा प्रदान कर रही है। बताया गया कि एक कार में सात अज्ञात लोग कथित तौर पर प्रियंका के घर के पोर्च में घुस आये, बाहर निकले और उनके पास आकर तस्वीर खिंचाने के लिए कहने लगे।

वहीं दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस सुरक्षा यूनिट का साफ कहना है की उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं मिली है, ना ही दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार लोधी स्टेट में प्रियंका गांधी आवास पर  25 नवंबर को 5 लोग फोटो खिंचवाने के लिए घुस गए। इस मामले में प्रियंका गांधी के कार्यालय का कहना है कि  CRPF लापरवाही के साथ काम कर रही है। बताया गया कि मामला CRPF DG के पास है और इसकी जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles