Sunday, December 5, 2021

चैंपियंस ट्राफी : पाकिस्तान के फाइनल में जाने पर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, मचा बवाल

- Advertisement -

मुंबई | इंग्लैंड में चल रही आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने ख़िताब की प्रबल दावेदार इंलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया. पाकिस्तान के फाइनल में जाने के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ज्यादा रोमांचित है. उनको लगता है की अब फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने की संभावनाए बढ़ गयी है. हालाँकि इसके लिए भारत को सेमी फाइनल में जीत दर्ज करनी होगी.

इसी बीच पाकिस्तान के फाइनल में जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने उनको बधाई देते हुए ट्वीट किया. लेकिन उनके ट्वीट की वजह से काफी हंगामा पैदा हो गया. लोगो ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी. कुछ ने तो उनके खिलाफ अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल किया. लेकिन अपनी आलोचनाओ से इतर उन्होंने यूजर्स को एक और ट्वीट कर जवाब देने का प्रयास किया.

दरअसल ऋषि कपुर ने ट्वीट कर पाकिस्तान को बधाई देते हुए लिखा ,’ बधाई पाकिस्तान, तुम फाइनल में पहुँच गए? तुम्हे हमारे ‘ब्लू’ रंग की जर्सी पहने हुए देखकर अच्छा लगा. अब नीले रंग में रंगने के लिए तैयार हो जाओ. We will BLUE you away!’. इस ट्वीट के साथ ही पाकिस्तानी फेंस ने ऋषि कपूर की आलोचना करनी शुरू कर दी. काफी लोगो के ट्वीट आने के बाद उन्होंने एक जवाबी ट्वीट भी किया.

ऋषि कपूर ने लिखा,’ प्यार और क्रिकेट में सब जायज है लेकिन भाषा की मर्यादा जरुर रखनी चाहिए. आप अपने देश को प्यार करते है और मैं अपने.’ लेकिन फिर भी पाकिस्तानी फेंस उनको ट्रोल करना जारी रखा. एक पाकिस्तानी यूजर हिना खान ने लिखा की सर जी इसके लिए आपको बंगलादेश को हराना होगा, जो मुझे नही लगता की होगा. बताते चले की गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा सेमी फाइनल खेला जायेगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles