Sunday, October 17, 2021

 

 

 

प्रज्ञा ठाकुर के चेहरे पर कालिख पोतने वाले को 5 लाख का इनाम: भीम आर्मी

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल सीट से भाजपा प्रत्याशी और मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर भीम आर्मी ने बड़ा ऐलान किया है। भीम आर्मी ने प्रज्ञा ठाकुर के चेहरे पर कालिख पोतने वाले को 5 लाख का इनाम देने का ऐलान किया।

भीम आर्मी की तरफ से जगह-जगह पर्चे बांटे जा रहे हैं और इन पर्चों में लिखा गया है कि साध्वी प्रज्ञा ने शहीद हेमंत करकरे का अपमान किया है। साध्वी प्रज्ञा की इस हरकत पर भीम आर्मी चुप नहीं बैठ सकती। इसी के साथ भीम आर्मी ने ऐलान किया है कि जो कोई भी साध्वी को अपने गांव में आने पर रोक लगाएगा और उनके चेहरे पर कालिख पोतेगा उस गांव को पुरस्कार के साथ पांच लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले के शहीद हेमंत करकरे के बारे में कहा था कि मैंने करकरे को सर्वनाश होने का शाप दिया था और इसके सवा माह बाद आतंकवादियों ने उन्हें मार दिया। उन्होने कहा था, ‘हेमंत करकरे मुझे यातनाएं देते थे। मुझसे कुछ भी पूछते थे। मैंने कहा कि तेरे सर्वनाश होगा और ठीक सवा महीने बाद आतंकियों ने मार दिया।  जिस दिन मैं गई थी उस दिन सूतक लग गया था।’

इसके साथ ही बीते दिनों टेलीविजन चैनल ‘टीवी 9’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 6 दिसंबर 1992 को अयोध्या में बाबरी मस्जिद को ध्वस्त करने वाले लोगों में से थीं और इस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा था कि प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था, ‘बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराने का अफसोस नहीं है, ढांचा गिराने पर तो हम गर्व करते हैं। हमारे प्रभु रामजी के मंदिर पर अपशिष्ट पदार्थ थे, उनको हमने हटा दिया।

इस मामले में चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ FIR के आदेश दिए है। यह आदेश भोपाल के जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles